1. Home
  2. Bollywood

‘बाहरवाली’ के लिए Nirahua ने छोड़ा अपनी घरवाली Aamrapali को, एक्ट्रेस ने मचा दिया हंगामा, बोली – आना तुम फिर

‘बाहरवाली’ के लिए Nirahua ने छोड़ा अपनी घरवाली Aamrapali को, एक्ट्रेस ने मचा दिया हंगामा, बोली – आना तुम फिर
निरहुआ के दिल और दिमांग में आम्रपाली के लिए घरवाली की जगह तो पक्की है, लेकिन निरहुआ इस समय बाहरवाली के साथ भी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Amrapali Dubey – Nirahua Bhojpuri Song : भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं।

ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली एक्टर निरहुआ की पत्नी का भूमिका निभाती हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को दर्शक असल जिंदगी में भी देखना चाहते हैं। निरहुआ के दिल और दिमांग में आम्रपाली के लिए घरवाली की जगह तो पक्की है।

निरहुआ इस समय बाहरवाली के साथ भी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि निरहुआ का एक पुराना गाना ‘ घरवाली बाहरवाली’ (Gharwali Baharwali) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

निरहुआ की बाहरवाली हमेशा बदलती ही रहती हैं, एक्टर कभी संचिता बनर्जी तो कभी अक्षरा सिंह संग प्यार करने लग जाते हैं, जिसे देख निरहुआ की घरवाली यानी आम्रपाली गुस्से में आ जाती हैं।इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

इस बार निरहुआ की पत्नी आम्रपाली को एक्ट्रेस Shruti Rao परेशान करती हुईं नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में आम्रपाली एक्टर निरहुआ और बाहरवाली की क्लास लगाती हुईं नजर आ रही हैं। गाना ‘घरवाली बहरवाली’ निरहुआ की फिल्म ‘Raja Doli Leke Aaja’ का है।

जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाये हुए हैं।इस गाने में आम्रपाली और श्रुति राव बेहद ही खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली ने एक साथ मिलकर गाया है।

जबकि गाने के बोल Ashutosh Tiwari ने लिखा है और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। वीडियो डायरेक्टर Sujeet Kumar Singh जी हैं।गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को खबर लिखें जाने तक अभी तक 1,095,719 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।