1. Home
  2. Bollywood

Nirahua को पसंद आई Akshara Singh की पतली कमर, फिर चिपककर किया खूब रोमांस

Nirahua को पसंद आई Akshara Singh की पतली कमर, फिर चिपककर किया खूब रोमांस
निरहुआ और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की फैन फोलोइंग की गिनती करोड़ों में होती हैं। इस गाने को आप PBR MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर सर्च कर देख सकते हैं जहां इसे अपलोड किया गया है।

भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) राजनीति के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहते हैं।इन दिनों उनका एक गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। निरहुआ अपने ज्यादातर सॉन्ग्स उनकी क्लोज वन दोस्त और भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली (Amrapali Dubey) के साथ ही करते हैं।

लेकिन इस बार वे भोजपुरी की लेडी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी दमदार दिख रही हैं।दरअसल, भोजपुरी गाना ‘दिल पे चोट’ (Dil Pe Chot) इस समय इंटरनेट पर काफी ट्रेंडिंग में छाया हुआ है।

जिसमें अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही कयामत ढा रही हैं। एक सीन में तो जब वो साड़ी को कमर में खोसती है तब निरहुआ ये देख एकदम दीवाने हो जाते है। उनसे लिपटकर चिपटकर उनके साथ खूब रोमांस करते हैं। अब ये देख फैंस भी मदहोश हुए जा रहे है।

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की फैन फोलोइंग की गिनती करोड़ों में होती हैं। इस गाने को आप PBR MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर सर्च कर देख सकते हैं जहां इसे अपलोड किया गया है। जिसपर 505k से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

हालांकि इसकी संख्या शायद और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है।इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर आवाज दी है। इस सॉन्ग के वीडियो में अक्षरा सिंह गजब खूबसूरत की बला लग रही है। इसके बाद निरहुआ के लिए अक्षरा से निगाहें हटाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है।

यहां तक कि एक्ट्रेस की बलखाती अदाओं को देखकर इनके फैंस भी लट्टू हुए जा रहे हैं।अक्षरा सिंह और निरहुआ एक साथ बहुत प्यारा लगते हैं। भले ही इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया जाता है।

लेकिन जब भी निरहुआ और अक्षरा सिंह के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।वहीं अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और अपने तस्वीरों और विडियोज से अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती रहती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।