1. Home
  2. Bollywood

आधी रात निरहुआ ने खोया अपना आपा, Akshara Singh को टूटकर किया प्यार

आधी रात निरहुआ ने खोया अपना आपा, Akshara Singh को टूटकर किया प्यार
यह गाना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और निरहुआ की फिल्म जान लेबू का से लिया गया है। यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हंगामा काट रहा है।

Akshara Singh Dance : दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे स्टार है जो काफी सालों से दर्शकों को इंटरटेन कर रहे हैं।

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) इन दिनों राजनीति में काफी सक्रिय है।

 लेकिन बावजूद इसके उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं छोड़ी है।अब इन दोनों निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की

खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

Akshara Singh Dance ने मचाया धमाल 

लोगों के दिल के तार छेड़ रहा है जो गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है उसका नाम है तू पलट जइबा।यह गाना अक्षरा सिंह (

Akshara Singh) और निरहुआ की फिल्म जान लेबू का से लिया गया है। यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हंगामा काट रहा है।

गाने के अंदर अक्षरा सिंह और निरहुआ का जबरदस्त हॉट डांस देखने को मिल रहा है। गाने के दौरान निरहुआ बार-बार अक्षरा सिंह

को रोमांस के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। अब इन दिनों यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से आग की तरह फेल रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।

गाने के अंदर दोनों का रोमांस देखने के बाद लोग इनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षरा और निरहुआ का रोमांस तापमान

वीडियो में अक्षरा और निरहुआ का रोमांस तापमान बढ़ा रहा है। गाने के अंदर अक्षरा सिंह अपने प्रेमी निरहुआ से कहती है कि ‘तू पलट जईब लेके किस हो कि बड़ा सेलफिस हो पिया’।

आपको बता दे की निरहुआ इन दिनों भाजपा से सांसद है। वही वह फिल्मों में भी सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं लगातार उनकी फिल्में रिलीज हो रही है।

वही अक्षरा सिंह के बारे में बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा की काफी खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री है।

इसके अलावा वह इन दिनों पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने लगी है।इस वीडियो में भी वह हंगामा काट रही है इस गाने को एसआरके म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

इन दोनों के रोमांस से सजे इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। आप भी वीडियो को देख कर इसका मजा उठा सकते हैं।

Amrapali Dubey को जताया Nirahua ने अपना प्यार, जमीन पर लेटा कर मचाया धमाल

तंग ड्रेस में Muskaan Baby ने कर दिए ताऊ को इशारे, ताऊ का हो गया बुरा हाल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।