1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Aamrapali संग पार्क में खुलेआम उनकी कमर पकड़ रोमांस करते दिखें Nirahua, पति देव के जागे अरमान

अपनी पत्नी Aamrapali संग पार्क में खुलेआम उनकी कमर पकड़ रोमांस करते दिखें Nirahua, पति देव के जागे अरमान
गाने में आम्रपाली दुबे बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। गाने की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्टी के सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। इनकी जोड़ी का कमाल आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते ही रहते हैं। भोजपुरी दर्शकों को इनकी हॉट केमिस्ट्री और नोंक-झोक काफी ज्यादा पसंद आती है। इस समय इनका एक पुराना गाना ‘पिछले जनम का भतार’ (pichhla janma ke bhatar) दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।गाने में आम्रपाली दुबे बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

गाने की शुरुआत में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सलवार शूट में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली दुबे संग गार्डन में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

इस गाने को निरहुआ और कल्पना (kalpana) ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल सुमित सुर्यवंशी (Sumit Chandravanshi) ने लिखें हैं और म्यूजिक राजेश रंजन (Rajesh Rajnish) ने दिया है। गाना ‘पिछले जनम का भतार’ फिल्म मोकामा 0 किलोमीटर (mokama 0 km) का है।

अब तक इस वीडियो को 1,877,831 से अधिक बार देखा जा चुका है। निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।फिल्म में दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

फिल्म के डायरेक्टर Santosh Mishra जी हैं। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।