1. Home
  2. Bollywood

Amrapali Dubey की सेक्सी बाहों में चिपक गए Nirahua, रोमांस में दोनो ने लिए मजे

Amrapali Dubey की सेक्सी बाहों में चिपक गए Nirahua, रोमांस में दोनो ने लिए मजे
आम्रपाली दुबे और निरहुआ की बीच की कैमिस्ट्री अक्सर लाजवाब रहती है दोनों एक दूसरे के साथ इस तरह से अदाकारी करते हैं कि क्या ही कहना। 

Nirahua Amrapali Dubey Hot Video : भोजपुरी इंडस्ट्री को लोग इसलिए भी देखना पसंद करते हैं क्योंकि उसमें आम्रपाली दुबे होती हैं, बॉलीवुड अदाकाराओ को पीछे छोड़ने वाली यह खूबसूरत एक्ट्रेस लोगों के दिलों में रहती हैं।

लोग आम्रपाली दुबे को देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनके डांस जबरदस्त होते हैं। अपनी एक्टिंग के साथ आम्रपाली दुबे ने एक बहुत बड़ा नाम भी कमाया है, वही दिनेश लाल यादव निरहुआ किसी परिचय का मोहताज नहीं है हर कोई उनको जानता है और पहचानता है।

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह बहुत बड़ा नाम रखती हैं, अब एक बार फिर से इन दोनों का वीडियो छाया हुआ है जिसको देखकर आप भी बोलेंगे वाह जोड़ी हो तो ऐसी। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की बीच की कैमिस्ट्री अक्सर लाजवाब रहती है।

दोनों एक दूसरे के साथ इस तरह से अदाकारी करते हैं कि क्या ही कहना। मानो दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हो, जब दोनों स्क्रीन पर सामने आते हैं तो लोगों की नजर हटती ही नहीं है। अब जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

वह यूट्यूब में 5 साल पहले आया था और उसे 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हजारों लोगों ने कमेंट करके उनकी इतनी ज्यादा तारीफ की है कि कहीं नजर ही ना लग जाए।भले ही निरहुआ की एंट्री राजनीति में भी हो चुकी हो पर वह भोजपुरी इंडस्ट्री को भूले नहीं है ।

वह फिल्में भी बनाते हैं साथ में उनके पुराने वीडियो तो दर्शक आए दिन शेयर करते रहते हैं। यह जो गाना वायरल हो रहा है इसमें आप जब इन दोनों को साथ में काम करते हुए देखेंगे तो हम गारंटी के साथ कह रहे हैं कि पूरी दुनिया को भूल जाएंगे।

वायरल वीडियो में जो गाना चल रहा है उसका नाम भी यही है दुनिया चाहे जाए भाड़ में यह दिखाता है कि दोनों को बाकी दुनिया से मतलब ही नहीं है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।