1. Home
  2. Bollywood

खेतों में खुलेआम Aamprali को तंग करते दिखें Nirahua, एक्टर बोले – सटल सटल सलवार पहीर के

खेतों में खुलेआम Aamprali को तंग करते दिखें Nirahua, एक्टर बोले – सटल सटल सलवार पहीर के
भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहिर के’ में आम्रपाली सलवार शूट पहनें हुईं नजर आ रही हैं। गाने को खेत में शूट किया गया है। गान की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस के आगे पीछे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 

Aamprali Dubey- Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey ) ने सोशल मीडिया पर कब्ज़ा किया हुआ है।

दोनों के गाने आये दिन यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों की केमिस्ट्री इंटरनेट पर बवाल मचा देती है। इसी बीच दोनों का एक पुराना गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाना ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ (Satal Satal Salwar Pahir Ke) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गाने में निरहुआ दरोगा बन आम्रपाली दुबे को जबरन तंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में एक्ट्रेस निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं। मगर, निरहुआ उनका पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहिर के’ में आम्रपाली सलवार शूट पहनें हुईं नजर आ रही हैं। गाने को खेत में शूट किया गया है।

गान की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस के आगे पीछे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ की ऐसी हरकत देख आम्रपाली को गुस्सा आने लगता है और एक्ट्रेस अपना दुप्पटा फेककर वहां से चली जाती हैं।

लोगों का निरहुआ और आम्रपाली का नोक झोक खूब पसंद आ रहा है। गाना ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ को मोहन राठौर ने अपनी आवाज दी है।

जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है राजेश रजनीश ने। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने को 6 साल पहले रिलीज किया गया था। गाने को खबर लिखें जाने तक 3,814,208 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।