1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को पीछे से पकड़ सुहागरात मनाने की जिद करते दिखें Nirahua

Amrapali को पीछे से पकड़ सुहागरात मनाने की जिद करते दिखें Nirahua
इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में प्यार करते देखा जा सकता है। फैंस इस जोड़ी के ऑन-स्क्रीन बोल्ड अंदाज में देख मदहोश हुई जा रही है।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली को फैंस काफी पसंद करते हैं।

हमेशा अपनी फिल्मों और वीडियो की वजह से ये दोनों स्टार्स सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 (Nirahua Chalal Sasural 2) का गाना ‘टेबल पे लवल मिली’ (‘Table Pe Lavel Mili’) एक बार फिर से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में प्यार करते देखा जा सकता है। फैंस इस जोड़ी के ऑन-स्क्रीन बोल्ड अंदाज में देख मदहोश हुई जा रही है।

वीडियो में आम्रपाली बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं और निरहुआ उन पर पूरी तरह से मोहित हो गए हैं। इस कपल का सिजलिंग हॉट वीडियो मिस ना करें।इस वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

आम्रपाली और दिनेश लाल यादव एक पॉवरफुल कपल हैं, जो किसी भी फिल्म या गाने को हिट साबित करा सकते है। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

इस गाने को Dinesh Lal Yadav और Kalpana ने मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

इस गाने को अभी तक 33,322,788 से अधिक बार लोगों द्वारा देखा जा चुका है। निरहुआ का ये गाना 6 साल पुराना है, जो अभी भी यूट्यूब पर धूम मचाये हुए है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।