1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को बंद कमरे में होठों पर KISS करते दिखें Nirahua, यूट्यूब पर मचा हड़कंप

Amrapali को बंद कमरे में होठों पर KISS करते दिखें Nirahua, यूट्यूब पर मचा हड़कंप
भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव (Nirahua) निरहुआ इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। निरहुआ ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

लोग इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। आम्रपाली और निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्में दी है।इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म सिपाही से लिया गया है।

आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है और गाने के बोल Pramod Sakuntalam ने लिखा है।

निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को खबर लिखें जाने तक 4,33,78,108 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, गाने पर 5 हजार से ज्यादा लाइक भी है।

इस गाने को 28 अगस्त 2017 को वेवम्यूजिक नाम के चैनल द्वारा अपलोड किया गया था। यह गाना खूब वायरल हो रहा है।गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस देखकर उनके चाहने वाले भी मदहोश हुए जा रहे हैं।

गाने के अंदर दोनों ने धमाल मचाया हुआ है। उनके रोमांस को देखकर लोग भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और बेकाबू हुए जा रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।