1. Home
  2. Bollywood

Amrapali के शरीर को खूब किस करते दिखें ति Nirahua

Amrapali के शरीर को खूब किस करते दिखें ति Nirahua
आम्रपाली दुबे ज्यादातर अपनी फिल्में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ ही करती हैं। इनकी जोड़ी को भोजपूती दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। 

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

आम्रपाली दुबे ने कम ही समय में भोजपुरी जगत में खूब नाम कमाया है। आज आलम यह है कि बच्चा-बच्चा आम्रपाली दुबे को उनके नाम से पहचानता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि आज आम्रपाली दुबे वह सुपरस्टार बन चुकी हैं, जिनके साथ बड़ा से बड़ा एक्टर भी साथ काम करने के लिए तरसता है।

आम्रपाली दुबे ज्यादातर अपनी फिल्में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ ही करती हैं। इनकी जोड़ी को भोजपूती दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। यहीं वजह है कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने आये दिन इंटरनेट पर तहलका भी मचाते रहते हैं।

इसी बीच इस जोड़ी का एक पुराना गाना ‘जड़ के जुगाड़ का के जा’ (Jad ke jogad kake ja Bhojpuri Song) एक बार फिर से वायरल हो रहा है। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘आशिक आवारा’ का है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 59,068,836 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ‘जड़ के जुगाड़ का के जा’ गाने को इंदु सोनाली ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है।

आम्रपाली दुबे इस वीडियो में जंजीरों में बंधी हुई नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।