1. Home
  2. Bollywood

Amarpali को कमरे में बंद करके Kajal Raghwani संग Liplock करते दिखें Nirahua

Amarpali को कमरे में बंद करके Kajal Raghwani संग Liplock करते दिखें Nirahua
भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा (AASHIK AAWARA) का एक गाना ‘झुमका झुलनिया डीहा’ (Jhumka Jhulaniya Diha) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali) और दिनेश ला यादव उर्फ निरहुआ निरहुआ (Nirahua) इस समय लगातार अपने रोमांस की वजह से खबरों में बने हुए हैं। निरहुआ और आम्रपाली को पर्दे पर देख लोग बेकाबू हो जाते हैं।

यह जब भी एक साथ आते हैं, तो भोजपुरी दर्शकों के दिलों में गुदगुदी सी उठ जाती है। इसी बीच इस जोड़ी का एक और पुराना रोमांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली को छोड़ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग सुहागरात मनाते देखें जा रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्टी की जानी – मानी अभिनेत्री में से एक हैं और काजल की जोड़ी को भी दिनेश लाल यादव के साथ खूब जमती है।भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा (AASHIK AAWARA) का एक गाना ‘झुमका झुलनिया डीहा’ (Jhumka Jhulaniya Diha) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

लोगों द्वारा इस सॉन्ग को पिछले कुछ समय से लगातार सर्च किया जा रहा है।गाने में निरहुआ बहुत ही टेंशन में नजर आ रहे हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो किसके पास जाये। गाने के वीडियो में आप देख सकते है कि दिनेश लाल यादव कभी काजल राघवानी के बेडरूम में तो कभी आम्रपाली के रूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना (Kalpana) ने अपने आवाज में गया हैं। जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश (Rajesh-Rajneesh) ने दिया हैं। गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं। गाने में काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के बीच निरहुआ फसे नजर आ रहें हैं। इ

स गाने में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली संग सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। सॉन्ग को खबर लिखें जाने तक 10,102,007 से अधिक बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।