1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को जमीन पर पटककर खूब प्यार करते दिखें Nirahua

Amrapali को जमीन पर पटककर खूब प्यार करते दिखें Nirahua
दोनों एक दूसरे एक प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं।भोजपुरी गाना ‘मेरे महबूब’ (Mehboob Mere) निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने इस समय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इनके गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

लोग इनके अलावा किसी और स्टार्स का गाना जल्दी देखने पसंद नहीं करते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Amrapali Dubey and Nirahua) के रोमांस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। दोनों ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में एक साथ काम किया है।

इसी बीच इनका एक और गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे एक प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘मेरे महबूब’ (Mehboob Mere) निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।‘मेरे महबूब’ गाना निरहुआ की फिल्म ‘हम है दुल्हा हिंदुस्तानी’ (Hum Hain Dulha Hindustani) का है।

गाने में आम्रपाली दुबे ब्लैक कलर के लहंगे में निरहुआ के साथ रोमांटिक डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने अपनी सादगी और खूबसूरती से निरहुआ को अपना दीवाना बना दिया है।

आपको बता दें कि मेरे महबूब’ गाने को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है।गाने को म्यूजिक Dhananjay Mishra ने दिया है, जबकि गाने के बोल Shekhar Madhur ने लिखा है।

फिल्म ‘हम है दुल्हा हिंदुस्तानी’ में निरहुआ, आम्रपाली के अलावा मधु शर्मा, समीर, आफताब, सुरेंद्र पाल सिंह समेत कई एक्टर्स जलवा बिखेरते हुए नजर आये हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनायीं है, इस फिल्म में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आई थी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।