1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Amrapali को समुंद्र किनारे खूब प्यार करते दिखें Nirahua, हुआ हंगामा

अपनी पत्नी Amrapali को समुंद्र किनारे खूब प्यार करते दिखें Nirahua, हुआ हंगामा
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘समान चुनमुनिया’ (Samaan Chunmuniya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने सोशल सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। निरहुआ को गाने को भोजपुरी दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत, हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (AAMRAPALI DUBEY) के चाहने वाले करोड़ों में है। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और आम्रपाली को खूब प्यार मिलता है। लेकिन दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का एक पुराना गाना इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘समान चुनमुनिया’ (Samaan Chunmuniya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये सॉन्ग निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल2’ (NIRAHUA CHALAL SASURAL 2) का है।

गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की लाजवाब केमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं।गाना ‘सामान चुनमुनियां’ (Samaan Chunmuniya) को इस समय दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ये निरहुआ के इस गाने को इंदू सोनाली और ओम झा (Indu Sonali, Om Jha) ने गाया है। इस वीडियो में निरहुआ का बॉलीवुडिया अंदाज और आम्रपाली दुबे (AAMRAPALI DUBEY) की कातिलाना अदा देखने को मिल रही है।

इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 11,467,080 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 25K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। गाना ‘सामान चुनमुनियां’ (Samaan Chunmuniya) के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं।

जबकि इस गाने को म्यूजिक OM JHA ने दिया है। इस फिल्म को Premanshu Singh ने डायरेक्ट किया और इसको प्रोड्यूस Naser Jamal ने किया है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोड़ा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राय अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये थे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।