1. Home
  2. Bollywood

Amrapali को गोद में बैठाकर रोमांस करते दिखे Nirahua

Amrapali को गोद में बैठाकर रोमांस करते दिखे Nirahua
गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में प्यार करते देखा जा सकता है।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी ने इस समय सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग आये दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनकी जोड़ी को लोग असल जिंदगी में भी देखना बहुत पसंद करते हैं।इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 (Nirahua Chalal Sasural 2) का गाना ‘टेबल पे लवल मिली’ (‘Table Pe Lavel Mili’) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ नजर आ रहा है। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को बेडरूम में प्यार करते देखा जा सकता है। फैंस इस जोड़ी के ऑन-स्क्रीन बोल्ड अंदाज में देख मदहोश हुई जा रही है।वीडियो में आम्रपाली बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं और निरहुआ उन पर पूरी तरह से मोहित हो गए हैं।

इस कपल का सिजलिंग हॉट वीडियो मिस ना करें। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ को बेडरूम में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और कल्पना सिंह ने मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।गाने को अब तक 33,322,788 से अधिक बार लोगों द्वारा देखा जा चुका है। निरहुआ का ये गाना 6 साल पुराना है, जो अभी भी यूट्यूब पर धूम मचाये हुए है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।