1. Home
  2. Bollywood

Ritu Singh को पकड़कर जमकर रोमांस करते दिखें Nirahua, मची तबाही

Ritu Singh को पकड़कर जमकर रोमांस करते दिखें Nirahua, मची तबाही
गाने में रितु सिंह और निरहुआ पार्क में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस को देखने के बाद निरहुआ अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं।

Ritu Singh – Nirahua Romance Video : रितु सिंह एक भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, उन्होंने “दिलवाला”, “धड़कन”, “आशिक आवारा”, और “कब होई गावा” जैसी फिल्मों में खूब जलवे बिखेरे हैं।

रितु सिंह की जोड़ी को दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ भी खूब पसंद की जाती है। इसी बीच निरहुआ और रितु सिंह का एक रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रितु सिंह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

निरहुआ और रितु सिंह एक दूसरे के काफी क्लोज भी नजर आ रहे हैं। निरहुआ की फिल्म Vijaypath का गाना ‘Hamhun Mijaaje Mein Baani’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में रितु सिंह और निरहुआ पार्क में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस की हॉटनेस को देखने के बाद निरहुआ अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। इस गाने को Om Jha और Aarohi Bhardwaj ने गाया है, जबकि गाने के बोल Prakash Barud ने लिखा है और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, रितु सिंह, विजय लाल यादव अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 28 फरवरी 2023 को उपलोड किया गया था।

जिसे खबर लिखें जाने तक 17,324 से अधिक बार देखा जा चुका है।गाने में निरहुआ और रितु सिंह की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों ने अपनी केमिस्ट्री से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दोनों के इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

निरहुआ के गाने रिलीज होने के साथ बवाल मचाना शुरू कर देते हैं। निरहुआ का आज के समय में केवल नाम ही काफी है उनकी फिल्म को सुपरहिट करवाने के लिए।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।