1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर रोमांस करते दिखें Nirahua, एक्टर बोले – ‘जाए द ए जान’

अपनी पत्नी Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर रोमांस करते दिखें Nirahua, एक्टर बोले – ‘जाए द ए जान’
ये गाना निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।गानें में रोमांटिक सीन को देख आप मदहोश हो जायेंगे। गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है। जबकि इसे प्यारे लाल यादव ने लिखा है और इसका म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है।

Amrapali Dubey – Nirahua Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर है। दोनों के गाने रिलीज होने के साथ ही तबाही मचाना शुरू कर देते हैं।

इनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 (nirahua rikshawala 2) का गाना ‘मुंह पे अटक जाता’ (muhe pe atak jata) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।गानें में रोमांटिक सीन को देख आप मदहोश हो जायेंगे।

गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है। जबकि इसे प्यारे लाल यादव ने लिखा है और इसका म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है।आम्रपाली ने अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ का दिल जीत लिया है। इस गाना को 31,251,861 से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस गाने को निरहुआ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को प्रवेश लाल यादव और राहुल खान ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बेडरूम तो कभी जमीन पर लेटकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

आम्रपाली सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सत्य प्रकाश, अक्षरा सिंह, सुशील सिंह सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस को रिंग पहनाते हैं। फिर थोड़ी देर के बाद दोनों डांस करने लग जाते हैं। गाने में सभी लोग इधर से उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस निरहुआ को सबसे बचाती हुईं नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन्होंने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। दोनों को लोग असल जिंदगी में भी एक साथ देखने पसंद करते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।