1. Home
  2. Bollywood

Shubhi Sharma के ऊपर चढ़ रोमांस करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप

Shubhi Sharma के ऊपर चढ़ रोमांस करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप
निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 448,580 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। शुभी शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आये दिन फोटो और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं।

शुभी शर्मा ने अपने करियर में बड़े बड़े सितारों जैसे मनोज तिवारी, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव संग सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। शुभी शर्मा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं।

एक्ट्रेस लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीती हैं। इसी बीच शुभी शर्मा और निरहुआ (Nirahua) का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म JAI VEERU का एक गाना ‘ Jable Na Murga Bolega’ इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में शुभी शर्मा का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।इस गाने को Dinesh lal Yadav और अलोक सिंह (Alok Singh) ने गाया है, जबकि गाने के बोल Azad Singh ने लिखा है और म्यूजिक Dhananjay Mishra ने दिया है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, मस्त अली-सलीम फेकू, अकबर बिन तबर, प्रकाश जैस, निशा सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

गाने को अभी तक 448,580 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में एक्ट्रेस शुभी शर्मा शार्ट स्कर्ट और ब्लैक टॉप में बड़ी ही सेक्सी नजर आ रही हैं। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस शुभी शर्मा को स्विमिंग पूल के किनारे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में निरहुआ और शुभी शर्मा के साथ एक और भी शख्स नजर आ रहा है, जो एक्ट्रेस के संग खूब ठुमके भी लगा रहा है। भोजपुरी दर्शकों द्वारा निरहुआ और शुभी शर्मा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।