1. Home
  2. Bollywood

लंदन में अपनी बीवी Aamrapali संग रोमांस करते दिखें Nirahua, मच गया बवाल

लंदन में अपनी बीवी Aamrapali संग रोमांस करते दिखें Nirahua, मच गया बवाल
इसी बीच भोजपुरी गाना ‘गोरी तोहर कमर लचकउगा’ (Gori Tohar Kamar Lachkauwa) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

Aamrapali – Nirahua Romance Video : आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) भी कहा जाता है। आम्रपाली दुबे आज के समय इंडस्ट्री में राज कर रही हैं।

एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए डायरेक्टर बेताब रहते हैं। आम्रपाली की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट होती हैं। आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

इसी बीच भोजपुरी गाना ‘गोरी तोहर कमर लचकउगा’ (Gori Tohar Kamar Lachkauwa) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ (NIRAHUA CHALAL LONDON) का है।आपको बता दें कि इस गाने को विदेश में शूट किया गया है। निरहुआ और आम्रपाली गाने के वीडियो में लंदन में ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं।

हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Dubey) धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस गाने को अबतक 8,862,715 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, और इस गाने को 41 k से ज्यादा के लाइकेस मिल चुके है। निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

आपको बता दें कि इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, मनोज टाइगर, सबिन श्रेष्ठ, अनूप अरोड़ा, सुनील थापा, संतोष पहलवान, किरण यादव, गोपाल राय, सुषमा अधिकारी, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री, राम मगर, पुष्पा वर्मा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।