1. Home
  2. Bollywood

अपनी पत्नी Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर तंग करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप

अपनी पत्नी Amrapali को कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटाकर तंग करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप

गाने में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी बेकाबू हो गए हैं।

Nirahua – Aamrapali Dubey Bhitar ke Titar song : आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ लगभग 30 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है। इंटरनेट पर आये दिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई गाना ट्रेंड करता ही रहा है।

इसी कड़ी में आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक ऐसा ही रोमांस वीडियो लेकर आये हैं। गाने में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी बेकाबू हो गए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे हरी साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनका घर भी काफी आलीशान नजर आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ का गाना ‘Bhitar Ke Titar’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।इस गाने को Dinesh Lal Yadav, Antra Singh और Priyanka ने गाया है।

जबकि गाने के बोल Sonu Sudhakar ने लिखा है। म्यूजिक Shankar Singh ने दिया है। निरहुआ के इस गाने को Speed Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4,190,119 से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह गाना साल 2021 में रिलीज हुआ था, लेकिन इस गाने का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान भी रखते हैं। इनके चाहने वाले एक झलक पाने के लिए हमेशा बेक़रार रहते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।