1. Home
  2. Bollywood

आधी रात Ritu Singh को स्विमिंग पूल के अंदर अपनी गोद में उठा Nirahua ने किया खूब प्यार, इंटरनेट पर मची सनसनी

आधी रात Ritu Singh को स्विमिंग पूल के अंदर अपनी गोद में उठा Nirahua ने किया खूब प्यार, इंटरनेट पर मची सनसनी
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल के अंदर रितु सिंह को अपनी गोद में लेकर खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हमें यकीन है कि आम्रपाली के फैन को थोड़ा तो दुःख होगा।

Nirahua – Ritu Singh Swimming Pool Romance Video : भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने इस समय सोशल मीडिया पर कब्जा किया हुआ है।

निरहुआ के एक के बाद एक गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन, इन दिनों अपनी एक्ट्रेस आम्रपाली संग नहीं बल्कि कभी अक्षरा सिंह तो कभी संचिता बनर्जी संग रोमांस और ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

अब निरहुआ एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) के साथ स्विमिंग पूल के पास बैठकर प्यार फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल के अंदर रितु सिंह को अपनी गोद में लेकर खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद हमें यकीन है कि आम्रपाली के फैन को थोड़ा तो दुःख होगा।निरहुआ का गाना ‘Balam Mora Laachi Ke Daana’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने ने एक बार फिर से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। लोग इस गाने को देखने के बाद बेकाबू हो गए हैं।इस गाने को Dinesh Lal Yadav और Priyanka Singh ने आवाज दी है।

जबकि गाने के बोल Pyarelal Yadav ने लिखें हैं और संगीत से सजाया है Om Jha ने। यह गाना निरहुआ की फिल्म Vijaypath का है।इस फिल्म में Dinesh Lal Yadav Ritu Singh, Vijay Lal Yadav अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।

इस गाने को Zee Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को 26 फरवरी 2023 को रिलीज किया गया है। इस गाने से आप अपनी नजरे नहीं हटा पाएंगे।

क्योंकि निरहुआ और  रितु सिंह की केमिस्ट्री एक साथ खूब जम रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।