1. Home
  2. Bollywood

Sanchita की सादगी देख फिसल गए निरहुआ,खुलेआम किया किस

Sanchita की सादगी देख फिसल गए निरहुआ,खुलेआम किया किस
आप इस वीडियो को wave Music यूट्यूब पर देख सकते हैं, जहां इसे अपलोड किया गया है। अब तक इस सॉन्ग वीडियो पर 27 मिलियन व्यूज आ चुके है।

भोजपुरी दर्शको के बीच दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ इतने फेमस है कि इनका कोई सा भी गाना हो या फिल्म हो वो सुपरहिट साबित हो जाती है। राजनीति से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने काम से हर किसी के दिल में बसे हुए है।

इनके चाहने वालों की लाइन लगी हुई है। वहीं भोजपुरी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस संचिता बनर्जी भी किसी से कम नहीं है। अपनी अदाओं के जलवे से हर किसी के दिल पर छाप छोड़ी हुई है। वहीं निरहुआ और संचिता का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं।

निरहुआ की सुपरहिट फिल्म ‘ Nirhua Hindustani 2’ फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर जमकर गर्दा उड़ा रहे है। इसमें इन दोनों ही कलाकारों की सादगी नजर आ रही है। दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने के वीडियो में संचिता अपने ससुराल वालों को खाना खिलाती है। अब ये देख निरहुआ खुश होने लगते हैं। फिर संचिता  इधर उधर भागने लगती है। दोनों का ये प्यार भरा गाना दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी बेहद खूबसूरत लग रही है।

निरहुआ और संचिता का गाना Batawa Jaan Kawana Badari Me एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ और संचिता की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।आप इस वीडियो को wave Music यूट्यूब पर देख सकते हैं, जहां इसे अपलोड किया गया है। अ

ब तक इस सॉन्ग वीडियो पर 27 मिलियन व्यूज आ चुके है। इनके फैंस इन्हें देखने के लिए इतने बेताब रहते है कि जब भी इनका फिल्म का गाना ट्रेंड करता है तो वो सुपरहिट हो ही जाता है।

हालांकि इनके कई ऐसे सॉन्ग्स है जो यूट्यूब पर आए दिन अपना जलवा बिखेर लोगों को अपनी और आकर्षित करता है। ताकि दर्शक भी इन्हें खूब प्यार करें और शायद इसी प्यार की वजह से आज ये दोनों किसी के पहचान के मोहताज नहीं हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।