1. Home
  2. Bollywood

अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी Amrapali को पलंग पर लिटाकर जबरन KISS करते दिखे निरहुआ, इंटरनेट पर मचा हड़कंप

अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी Amrapali को पलंग पर लिटाकर जबरन  KISS करते दिखे निरहुआ, इंटरनेट पर मचा हड़कंप
आप इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस वीडियो को अपलोड किया गया है जहां आप इसे आराम से देख सकते है। 

भोजपुरी सिनेमा (BhojPuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और यूट्यूब की क्वीन कहे जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी आए दिनों सुर्खियों में बने रहते है।

जब भी इनकी जोड़ी एक साथ परदे पर आती है तब धमाल मच जाता है। आम्रपाली और निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं अब उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है।

ये गाना फिल्म ‘ निरहुआ सटल रहे’ (Nirhua Satal Rahe) का टाइटल ‘इजहार धीरे धीरे ‘(izhar dhire dhire bhojpuri song) है।जो पिछले काफी समय से ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है।

जिसे देखने के बाद आपके गर्मी में पसीने छूट जाएंगे। गाने की शुरुआत में निरहुआ आम्रपाली के प्यार में डूबे हुए उनको गले लगाते है। इस सॉन्ग को अलग अलग लोकेशन पर फिल्माया गया है।

आप इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस वीडियो को अपलोड किया गया है जहां आप इसे आराम से देख सकते है। अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक मिल चुके है।

कई लोग तो इन दोनों की केमिस्ट्री को देख खूब तारीफ कर रहे है।कई लोग तो इस वीडियो में अम्रपाली को सूट में देख इनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और इनके फिगर को देख बड़ों से लेकर बुड्ढे तक में जवानी छा रही है।

जब कभी भी इस जोड़ी का कोई प्रोग्राम होता है वहां इनके पहुंचने से पहले ही लोगों की ताबड़तोड़ भीड़ लग जाती है ताकि इनकी एक झलक देख सकें।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।