1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh और Monalisa ने अपनी नज़दीकियों से हिला दिया इंटरनेट, देखें वीडियो

Pawan Singh और Monalisa ने अपनी नज़दीकियों से हिला दिया इंटरनेट, देखें वीडियो
इस गाने को सिंगर कल्पना ने आवाज दी है।वही इसकी म्यूजिक डायरेक्टर है राजेश गुप्ता और लिरिक्स लिखा है विनय विनय बिहारी ने। 

भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सितारे हैं। इन सितारों ने भोजपुरी सिनेमा को भारतीय सिनेमा में एक अलग जगह दिलाई है। हर कोई आज भोजपुरी सिनेमा को देखना और सुनना पसंद करता है, क्योंकि इसका कंटेंट एकदम अलग होता है और यूनिक होता है।

लोग भोजपुरी गानों के दीवाने हो बन चुके हैं। भोजपुरी फिल्म के कुछ नामी सितारों में भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी शामिल होता है। यह दोनों ही स्टार भोजपुरी सिनेमा में पिछले काफी सालों से सक्रिय है और अपने दर्शकों का एंटरटेन करते जा रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर मोनालिसा और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक रोमांटिक गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है और यह गाना खूब वायरल भी हो रहा है।लोग इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा और पवन सिंह के इस गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं Muaai Dihala Rajaji । यह गाना फिल्म सैंया जी दिलवाला मांगलिन से लिया गया है जो कि काफी हिट फिल्म रही थी।

इस गाने को सिंगर कल्पना ने आवाज दी है।वही इसकी म्यूजिक डायरेक्टर है राजेश गुप्ता और लिरिक्स लिखा है विनय विनय बिहारी ने। इस गाने की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें पवन सिंह, मोनालिसा, आनंद मोहन पांडे और सीमा सिंह नजर आ रहे हैं।

इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।वही 51 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यह गाना अब लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मोनालिसा और पवन सिंह का नाम भोजपुरी के सीनियर कलाकारों में शुमार होता है। दोनों ने ही अपने अपने करियर में भोजपुरी सिनेमा को खूब सारी फिल्में दी है और सफलता हासिल की है। आज दोनों का नाम भोजपुरी सिनेमा में बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।