1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh हुए Akshara Singh के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक, वीडियो ने मचा दिया हड़कम्प

Pawan Singh हुए Akshara Singh के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक, वीडियो ने मचा दिया हड़कम्प
भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह Tani Fere Di Balam Ji गाने पर जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में भोजपुरी गाने की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। भोजपुरी गानों के प्रति लोगों की दीवानगी का आलम यह है कि लोग इन दिनों पुराने पुराने गाने निकाल कर भी खूब वायरल कर रहे हैं और खूब सुन रहे हैं।

इसी कड़ी में इंटरनेट की दुनिया पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार का गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा है। हम जिस सुपरस्टार की इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं वह है पवन सिंह(Pawan Singh)। पवन सिंह और अक्षरा सिंह(Akshara Singh) का गाना खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह Tani Fere Di Balam Ji गाने पर जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के रोमांस को देखकर हर कोई हैरान है। यह गाना दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने की भी व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक रिकॉर्ड 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 55,000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह गाना हीरो की होली फिल्म से लिया गया है।

इस गाने में गजब की बात यह है कि इस गाने को गाया भी खुद पवन सिंह ने है।इसके लिए लेख लिखे हैं मनोज ने। वहीं खाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने। आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं।

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में पिछले काफी दशक से सक्रिय हैं और एक के बाद एक फिल्म दिए जा रहे हैं। हर कोई उनकी स्टाइल का दीवाना है वह भोजपुरी की तमाम बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।