1. Home
  2. Bollywood

Nidhi Jha को देख टूट पड़े Pawan singh, रोमांस देख लड़के हुए रोमांटिक

Nidhi Jha को देख टूट पड़े Pawan singh, रोमांस देख लड़के हुए रोमांटिक
आपको बता दें कि निधि झा (Nidhi Jha) कई भोजपुरी फिल्मों में अपने ग्लैमर से लाखों लोगों का दिल चुरा चुकी है। इनका देसी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है।

भोजपुरिया सिनेमा जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके चाहने वाले इनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। निधि एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बढ़िया गायिका भी है।

आपको बता दें कि निधि झा (Nidhi Jha) कई भोजपुरी फिल्मों में अपने ग्लैमर से लाखों लोगों का दिल चुरा चुकी है। इनका देसी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आता है।अब वहीं इस एक्ट्रेस का एक वीडियो पवन सिंह के साथ खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें इन दोनों का हॉट रोमांटिक डांस देखने को मिल रहा है।पवन सिंह और निधि की जोड़ी बेहद ही बोल्ड अवतार में दिख रही है। जिसमें निधि ने शॉर्ट और सेक्सी वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। जिसे देख लोग इंटरनेट का तापमान बढ़ रहा है जिससे इनके चाहने वाले गर्मी से पसीने हुए जा रहे है।

दरअसल, इस म्यूजिक का नाम ‘चिप डाल देवा नेट प ‘ सोशल मीडिया पर इस समय ट्रेंड कर रहा है। जिसपर 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाना भले ही पुराना है, लेकिन गाने में निधि झा और पवन सिंह की धमाकेदार जोड़ी ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है, जिसके चलते गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

आप भी इस वीडियो को यूट्यूब पर सर्च कर देख सकते है। जिसमें निधि पिंक कलर के टॉप और शॉर्ट्स में बेहद ही स्टाइलिश और हॉट नजर आ रही है। हालांकि दोनों ने साथ में दर्जनों फिल्मों में काम किया है।

वहीं, निधि ने हिंदी tv serials में भी काम किया हुआ है। इसके अलावा इस गाने को खुद पवन सिंह ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। जिसे लोग भी गुनगुना इस सॉन्ग पर खूब ठुमका लगा रहे है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।