1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को किस करने के लिए टूट पड़े Pawan Singh, बेकाबू हुईं भीड़

Akshara Singh को किस करने के लिए टूट पड़े Pawan Singh, बेकाबू हुईं भीड़
भोजपुरी गाना ‘बोल ना ए झबरी’ (Bol Na Ae Jhabari Bhojpuri Song) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह बीच सड़क खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को आज भी बहुत पसंद किया जाता है। भले ही आज ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर साथ नहीं आती है, लेकिन इनके चाहने वाले अभी भी इनके पुराने सॉन्ग को सर्च करते ही रहते हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक समय पर एक दूसरे के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी थी, तभी इनके गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी गाना ‘बोल ना ए झबरी’ (Bol Na Ae Jhabari Bhojpuri Song) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह बीच सड़क खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह रेड लहंगा में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपनी मस्त अदाओं से पवन सिंह के साथ वहां मौजूद लोगों को भी मदहोश करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

गाना ‘बोल ना ए झबरी’ को पवन सिंह के अलावा प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल मुन्ना दुबे ने लिखा है और म्यूजिक म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है।अक्षरा सिंह का ये गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है।

पवन सिंह के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। गाने को अब तक 8,595,465 से अधिक बार देखा जा चुका है। पवन सिंह का ये गाना नया नहीं बल्कि साल 2017 का है, जो एक बार फिर से धमाल मचाये हुए है।

गाने के वीडियो में पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को अपनी बाहों में लेकर उनके खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की गजब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।