1. Home
  2. Bollywood

Kajal Raghwani संग एक मिनट तक Pawan Singh ने किया LIPLock, यूट्यूब पर मचा कोहराम

Kajal Raghwani संग एक मिनट तक Pawan Singh ने किया LIPLock, यूट्यूब पर मचा कोहराम
पवन सिंह का गाना ‘Maja Lela Tani Tani’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह घर के बाहर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Pawan Singh- Kajal Raghwani Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री इस समय लोगों का खूब मनोरंजन करती हुई नजर आ रही है। भोजपुरी गानों की डिमांड पहले से काफी अधिक बढ़ गई है।

आये दी सोशल मीडिया पर कभी निरहुआ तो पवन सिंह या फिर खेसारी लाल यादव के सॉन्ग वायरल होते ही रहते हैं। इसी बीच पवन सिंह और भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर, खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार काजल राघवानी का एक रोमांस वीडियो यूट्यूब पर तबाही मचा रहा है।

वीडियो में पवन सिंह और काजल एक दूसरे के बेहद ही करीब आ रहे हैं। पवन एक्ट्रेस काजल को खूब प्यार करते हुए भी दिख रहे हैं। पवन सिंह का गाना ‘Maja Lela Tani Tani’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

गाने के वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह घर के बाहर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।ऑन स्क्रीन इसकी सिजलिंग हॉट केमिस्ट्री फैंस को बेकाबू करती हुईं दिख रही हैं।

गाने में काजल राघवानी ब्लैक आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। इस गाने में काजल राघवानी अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें देख पवन सिंह पागल क्रेजी हुए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो कहर बरपा रहा है। इस वीडियो को 1,964,323 व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह के इस गाने को Everest Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल अपलोड किया गया है।

इस गाने को Pawan Singh और Radha Raut ने आवाज दी है, जबकि इसके बोल Rajneesh Chaubey ने लिखा है और म्यूजिक Chhotu Raut ने दिया है।

गाने की शुरुआत में पवन सिंह एक्ट्रेस काजल राघवानी को खूब किस करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद काजल और पवन सिंह खूब ठुमके भी लगाते हैं।

काजल राघवानी और पवन सिंह की इंडस्टी में खूब पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम भी किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।