1. Home
  2. Bollywood

कमरे में बंद कर पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे के साथ किया सेक्सी रोमांस, देखें वीडियो

कमरे में बंद कर पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे के साथ किया सेक्सी रोमांस, देखें वीडियो
अब सोशल मीडिया में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक लाजवाब डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अभिभूत हो जाएंगे। वायरल होता यह वीडियो यूट्यूब में 5 साल पहले रिलीज हुआ था और अचानक से एक बार फिर से फैंस इसे तेजी से वायरल करने लगे हैं। 

Pawan Singh Amrapali Dubey Hot Video : पवन सिंह और आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम है जिनको किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैंस हैं जो उनके लिए जान देने का भी माद्दा रखते हैं।

आए दिन सोशल मीडिया में इन दोनों के फोटो और वीडियो इस कदर वायरल होते हैं की सिवाए उसके कुछ भी नजर नहीं आता। पवन सिंह अपने आप में बहुत बड़ा नाम है वही आम्रपाली दुबे की खूबसूरती जगजाहिर है।

सिर्फ उनको देखने के लिए ही जमावड़ा लगा लेते हैं, ना सिर्फ स्क्रीन पर बल्कि आम्रपाली दुबे जहां कहीं भी जाती हैं वहां पर प्रशंसकों की तगड़ी भीड़ उनके लिए आ जाती है। अब सोशल मीडिया में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का एक लाजवाब डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसे देखकर आप भी अभिभूत हो जाएंगे। वायरल होता यह वीडियो यूट्यूब में 5 साल पहले रिलीज हुआ था और अचानक से एक बार फिर से फैंस इसे तेजी से वायरल करने लगे हैं। आलम यह है कि 120 मिलियन से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं।

हजारों लोगों ने इस पर लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट करके दोनों की जोड़ी की बेशुमार तारीफ की है। वायरल होती है इसे वीडियो में आम्रपाली दुबे ने सलवार सूट पहन रखा है जो लाल रंग का है वही पवन सिंह ने पेंट और बनियान पहनी है।

दोनों डांस कर रहे हैं। जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो दोनों के फैन बन जाएंगे। वैसे भी यह जोड़ी कमाल की है और दर्शक इसे ना सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि हिट भी करा देते हैं। तभी तो इनकी वीडियो पर इतने ज्यादा लाइक और कमेंट जाते हैं कि दूसरे देखते ही रह जाए तो देर ना करते हुए आपको दिखाते हैं।

इन दोनों का वायरल होता यह वीडियो जो ना सिर्फ आपको पसंद आएगा बल्कि झूमने पर भी मजबूर कर देगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।