1. Home
  2. Bollywood

Sanchita Banerjee को Pawan Singh ने जमीन पर लेटाकर आधी रात किया प्यार, घबराई अभिनेत्री

Sanchita Banerjee को Pawan Singh ने जमीन पर लेटाकर आधी रात किया प्यार, घबराई अभिनेत्री
इस गाने में पवन सिंह आधी रात को अभिनेत्री संचिता बनर्जी के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हुए जा रहे हैं और अभिनेत्री उनसे पीछा छुड़ा की नजर आ रही हैं। 

गौरतलब है कि इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच काफी विवाद भी देखने को मिले हैं। बहरहाल आज हम बात करने वाले हैं पवन सिंह और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संचिता बनर्जी(sanchita banerjee) के डांस के बारे में।

संचिता बनर्जी और पवन सिंह का डांस इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता देगी संचिता बनर्जी पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।सामने आय गाने में वह पवन सिंह के साथ धमाल मचाती नजर आ रही हैं।

उनके इस गाने को लोग बहुत ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं। संचिता बनर्जी और पवन सिंह का जो गाना वायरल हो रहा है। उस गाने का नाम है जान लेबा का हो बज गईल चार Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar 

यह गाना फिल्म क्रेक फाइटर से लिया गया है। यह गाना अब यूट्यूब पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। इस गाने में पवन सिंह और संचिता बनर्जी की केमिस्ट्री धमाकेदार है। यह दोनों ही कलाकार काफी तगड़े तरीके से रोमांस कर रहे हैं।

इस गाने में पवन सिंह आधी रात को अभिनेत्री संचिता बनर्जी के साथ कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हुए जा रहे हैं और अभिनेत्री उनसे पीछा छुड़ा की नजर आ रही हैं। इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है।

वहीं इस गाने के बोल विनय निर्मल द्वारा लिखे गए हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा का है। इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।