1. Home
  2. Bollywood

आम्रपाली पर ऐसे फ़िदा हुए Pawan Singh, बोले Nirahua को भूल जाओ

आम्रपाली पर ऐसे फ़िदा हुए Pawan Singh, बोले Nirahua को भूल जाओ
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘भतार को भूल जाओगी’ यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो चुका है। फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने आवाज़ दी है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह(Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) की फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के एक गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा हैं। भतार को भी भूल जाओगी टाइटल वाले इस ट्रैक में दोनों सितारे अपने देसी ठुमकों से सभी को हिला रहे हैं।

आपको बता दें कि पवन सिंह(Pawan Singh) ने खुद प्रियंका सिंह के साथ गाना गाया है। यह इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। गाने में पवन और आम्रपाली(Amrapali Dubey) ने सिजलिंग केमिस्ट्री शेयर की है।

आपको बता दें कि पवन और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है।आपको बता दें कि यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 37 मिलियन बार देखा जा चुका है।

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘भतार को भूल जाओगी’ यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो चुका है। फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने आवाज़ दी है और उनका साथ प्रियंका सिंह ने दिया है। ये गाना काफी पुराना है लेकिन अब खूब वायरल हो रहा हैं।

एक्ट्रेस ने इससे पहले कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने पटना से पाकिस्तानी, बम बम बोल रहा है काशी, सत्या, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर और दुल्हन गंगा पार के में अभिनय किया।भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने से पहले, आम्रपाली ने रहना है तेरी पलकों की छाँव में, सात फेरे और मायका जैसे हिंदी डेली सोप में अभिनय किया।

उन्होंने 2014 में निरहुआ हिंदुस्तानी के साथ इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह कुछ सफल फिल्मों का हिस्सा बनीं और अब इंडस्ट्री की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वही पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार है। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भी खूब हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।