1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh ने Akshara Singh की चमक देख खोया अपना आपा, और कर बैठे ये काण्ड

Pawan Singh ने Akshara Singh की चमक देख खोया अपना आपा, और कर बैठे ये काण्ड
इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ी की एक सुपर हिट फिल्म सैयां सुपरस्टार का एक गाना आज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हंगामा काट रहा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट और बोल्ड ग्लैमरस अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत और अपने संघर्ष से अपने आप को एक अलग मुकाम पर स्थापित कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ की संख्या में भोजपुरी इंडस्ट्री में मौजूद है। एक समय था जब भोजपुरी सिनेमा के परदे पर इन दोनों कलाकारों की जोड़ी सबसे सुपर रोमांटिक और जबरदस्त हिट जोड़ी मानी जाती थी।

हालांकि किसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई उसके बाद से दोनों अलग हो गए हैं। जब से दोनों के बीच तकरार बड़ी है। दोनों ने साथ में काम करने से भी मना कर दिया है। हालांकि उनके फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी तरसते हैं।

आपको बता दे कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई बार सार्वजनिक मंचों पर अपने रिश्ते को सभी के सामने कबूल किया।लेकिन समय बीतने के साथ दोनों एक दूसरे से दूर होते गए। हालांकि इन दोनों ही कलाकारों का विवादों से भी गहरा नाता रहा है।

लेकिन इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट जोड़ी की एक सुपर हिट फिल्म सैयां सुपरस्टार का एक गाना आज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हंगामा काट रहा है।इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की तारीफ में जमकर पवन सिंह कसीदे पढ़ रहे हैं।

अक्षरा सिंह की सुंदरता की तारीफ करते हुए। अक्षरा सिंह के चेहरे पर वह चमकते हुए शीशे बता रहे हैं। आपको बता दे कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की फिल्म का यह गाना आज भी दर्शकों को काफी पसंद आता है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं। उस गाने का नाम है चमकेलु सीसी जैसन। यह गाना अक्षरा और पवन की फिल्म सैयां सुपरस्टार से लिया गया है। इस गाने को पवन सिंह और कल्पना ने अपनी आवाज दी है।

गाने के अंदर अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस सबसे हटके है सबसे जुदा है। आपको बता दे कि इस गाने के लिए बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक मनोज झा ने तैयार किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।