1. Home
  2. Bollywood

Kajal Raghwani के होठवा की लाली देख फिसले Pawan Singh

Kajal Raghwani के होठवा की लाली देख फिसले Pawan Singh
इस गाने का टाइटल ‘आरा के होठलाली लगवलु’ (Aara ke Hothlali Lagawalu) है, जिसमें काजल राघवानी ब्लैक शार्ट ड्रेस में गजब की खूबसूरत नजर आ रही है।

इन दिनों भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना कुछ ज्यादा ही दर्शकों को पसंद आ रहा है, तभी तो इस जोड़ी के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर ट्रेंड करते हुए दिख रहे हैं।

पवन सिंह और काजल राघवानी ने भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। इनकी केमिस्ट्री हमेशा सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती है। ऐसे में इनका एक और रोमांटिक गाना इंटरनेट पर धमाल मचाये हुए है।

इस गाने का टाइटल ‘आरा के होठलाली लगवलु’ (Aara ke Hothlali Lagawalu) है, जिसमें काजल राघवानी ब्लैक शार्ट ड्रेस में गजब की खूबसूरत नजर आ रही है। एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से पवन सिंह को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

गाने के वीडियो में पवन सिंह खुद को काजल राघवानी से दूर नहीं रख पा रहे हैं।पवन सिंह एक्ट्रेस को अपनी बाहों में लेकर खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं। काजल राघवानी भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। गाने को दर्शक बार-बार देखे जा रहे हैं।

गाने में पवन सिंह और काजल के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। काजल राघवानी अपने हॉट मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती हुईं नजर आ रही हैं।गाना ‘आरा के होठलाली लगवलु’ पवन सिंह के चाहने वालों को खूब पसंद भी आ रहा है।

इस वक्त ये गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। फैंस गाने के देखने के बाद उतावले हो गए हैं और कमेंट बॉक्स के जरिये तारीफों की बौछार कर दी है। आपको बता दें कि ये गाना फिल्म ‘मैंने उनको साजन चुन लिया’ (Maine unko Sajan Chun Liya) का है।

इस गाने को खुद Pawan Singh ने गाया है, जबकि गाने के बोल Zahid Akhtar ने लिखे हैं। म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। पवन सिंह के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 45,886,081 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को DRJ Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।