1. Home
  2. Bollywood

Pawan Singh ने Monalisa को ऐसी जगह पर लगाया हाथ, की बोल्ड वीडियो देख याद आ जाएगी Sunny Leone

Pawan Singh ने Monalisa को ऐसी जगह पर लगाया हाथ, की बोल्ड वीडियो देख याद आ जाएगी Sunny Leone
ये बोल्ड गाना भोजपुरी फिल्म ‘जिद्दी आशिक’ (Ziddi Aashiq)का है। जिसका नाम ‘उतार के दुपट्टा’ (Utar Ke Dupatta) है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का आए दिन कोई ना कोई सॉन्ग इंटरनेट पर ट्रेंड करता रहता है। इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हैं। वहीं हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा एक्ट्रेस (Actress Monalisa) भी साथ नजर आ रही है। इस सॉन्ग में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है। जिसकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है।

ये बोल्ड गाना भोजपुरी फिल्म ‘जिद्दी आशिक’ (Ziddi Aashiq)का है। जिसका नाम ‘उतार के दुपट्टा’ (Utar Ke Dupatta) है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पवन सिंह सुपरस्टार हैं तो मोनालिसा भी बोल्डनेस की क्वीन हैं।

इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये दोनों रोमांस और प्यार भरी छेड़खानी करते हुए दिख रहे है। जो लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। वहीं गाने में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है, इसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है।

जिसे देख इनके चाहने वालों का भी दिल मचल रहा है। यही कारण है कि ये भोजपुरी गाना सुपरहिट हो गया है। आप यहां इस गाने को देख सकते हैंइस गाने में पवन सिंह ने मोनालिसा को छेड़ने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं।

इस कारण इस वीडियो पर मिलियन व्यूज मिल चुके है जिसे आप यूट्यूब पर जाकर भी सकते हैं। हालांकि इससे पहले भी मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी वाले गाने खूब पसंद किए गए हैं।

इनके फैंस भी इन्हें खूब फॉलो करते रहते हैं और जब भी इनकी कोई फिल्म का नया या पुराना गाना सोशल मीडिया पर आता है वो हिट हो जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।