1. Home
  2. Bollywood

आधी रात को Akshara Singh संग रोमांटिक होते दिखें Pawan Singh, दिल खोलकर किया एक्ट्रेस को प्यार

आधी रात को Akshara Singh संग रोमांटिक होते दिखें Pawn Singh, दिल खोलकर किया एक्ट्रेस को प्यार
अब गाना है ही ऐसा जिसे देख कोई भी पागल हो जाये। गाने में आप जैसे की देखा सकते हैं अक्षरा सिंह एक्टर पवन सिंह के साथ आधी रात को ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। 

Pawan Singh – Akshara Singh Hot & Bold Romance Video : अक्षरा सिंह और अभिनेता पवन सिंह की जोड़ी को आज भी भजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इनके चाहने वाले इन्हें आज भी एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं।

लेकिन, अक्षरा सिंह और पवन सिंह अब एक साथ बड़े पर्दे पर नजर नहीं आते हैं। मगर, इनके पुराने गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह का पवन सिंह का एक पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने में अशरा सिंह रेड कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह की हॉटनेस को देखकर पवन सिंह बेकाबू हुए जा रहे हैं। भोजपुरी गाना “दइया रे दइया” (Daiya Re Daiya) एक बार फिर से लोगों को दीवाना बना रहा है।

अब गाना है ही ऐसा जिसे देख कोई भी पागल हो जाये। गाने में आप जैसे की देखा सकते हैं अक्षरा सिंह एक्टर पवन सिंह के साथ आधी रात को ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं, पवन सिंह भी कुछ कम नहीं है, वो भी एक्ट्रेस को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

पवन सिंह का ये एक लोकप्रिय भोजपुरी गाना है, जिसे प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने खुद गाया है। यह वर्ष 2017 में रिलीज़ हुई थी और तब से भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच हिट हो गई है।

इस गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखा है और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों एक दूसरे के बेहद ही करीब नजर आ रहे हैं

।यह अक्सर भारत के भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में शादियों, पार्टियों और अन्य समारोहों में सुनने को मिल जाता है। पवन सिंह के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।