1. Home
  2. Bollywood

Akshara का जबरदस्ती चुम्मा लेते दिखें Pawan Singh, रोमांस देख यूट्यूब पर मचा कोहराम

Akshara का जबरदस्ती चुम्मा लेते दिखें Pawan Singh, रोमांस देख यूट्यूब पर मचा कोहराम
भोजपुरी दर्शकों द्वारा पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन, अब ये जोड़ी एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती है।

Pawan Singh – Akshara Singh Romance Video : पवन सिंह एक मशहूर भोजपुरी एक्टर होने के साथ ही एक गायक भी हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। पवन सिंह ने “देवरा बड़ा सतावेला”, “भोजपुरिया राजा”, “लोहा पहलवान” और “क्रैक फाइटर” जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था।

उन्होंने कई लोकप्रिय भोजपुरी गाने गाए हैं, जैसे “लॉलीपॉप लागेलु”, “कमरिया करे लप लप लॉलीपॉप लागेलू”, “आरा के होठलाली लगवालू”, और “छलकता हमरो जवानिया”, आदि। भोजपुरी दर्शकों द्वारा पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

लेकिन, अब ये जोड़ी एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती है। मगर इनके चाहने वाले पुराने गाने को देखकर ही अपना मन बहला लेते हैं। इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। पवन सिंह का गाना ‘Bhar Jata Dhodi Me Pasina’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाना ‘भर जाता धोडी में पसीना’ फिल्म Pawan Raja का है।

इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने एक साथ मिलकर गाया है।जबकि, इस गाने के बोल Chhotan Manish ने लिखा है और वीडियो डायरेक्टर Arvind Chaubey जी हैं। पवन सिंह के इस गाने को ‘Wave Music’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस गाने को खबर लिखें जाने तक 69,493,088 से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे अभी तक 197K से अधिक लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है।

गाने में पवन सिंह जबरदस्ती अक्षरा सिंह को किस करते हुए दिख रहे हैं। ग्रीन कलर की साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गाने में अक्षरा और पवन सिंह कभी बेडरूम तो कभी खड़े होकर एक दूसरे को प्यार करते हुए दिख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।