1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh को जबरदस्ती किस करते दिखें Pawan Singh

Akshara Singh को जबरदस्ती किस करते दिखें Pawan Singh
अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचा रहा है। इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह भोजपुरी के सुपस्टार और अपने एक्स बॉयफ्रेंड पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती हुईं दिख रही हैं।

Akshara Singh – Pawan Singh Romance Video : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) अपने दमदार डांस, शानदार एक्टिंग और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आये दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचा रहा है।

इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह भोजपुरी के सुपस्टार और अपने एक्स बॉयफ्रेंड पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रोमांस करती हुईं दिख रही हैं। गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी पसंद भी किया जा रहा है।

उनकी फिल्म पवन राजा (Pawan Raja) का एक गाना ‘ भर जाता ढोढ़ी’ (Bhar Jata Dhodi) काफी पॉप्युलर सॉन्ग है। अक्षरा सिंह अपनी हॉट अदाओं से पवन सिंह को दीवाना बनती हुईं नजर आ रही हैं।

गाने में दोनों भोजपुरी कलाकारों की जुगलबंदी इस गाने में देखने लायक है। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह (priyanka singh) ने मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल छोटन मनीष ने लिखा है और म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है।

पवन सिंह के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

क्षरा सिंह के इस गाने के बारे में तो अब तक यूट्यूब पर 69,902,611 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 199 लाख लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

इनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी। लेकिन, इनके बीच चल रही दुश्मनी किसी से छुपी हुई नहीं है जंग जाहिर है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।