1. Home
  2. Bollywood

Sanchita Bannerjee को उनकी मर्जी के बिना किस करते हुए दिखें Pawan Singh

Sanchita Bannerjee को उनकी मर्जी के बिना किस करते हुए दिखें Pawan Singh
भोजपुरी सिनेमा में काम करने से पहले संचिता बनर्जी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी जलवे बिखेर चुकी हैं।

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Industy) में अपनी हॉट अदाओं से तहलका मचाने आने वाली मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) ने भोजपुरी इंडस्टी में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से कदम रखा था।

भोजपुरी जगत में कदम रखने के साथ ही एक्ट्रेस की किस्मत रातों-रात चमक गई। एक्ट्रेस को एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए। भोजपुरी सिनेमा में काम करने से पहले संचिता बनर्जी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी जलवे बिखेर चुकी हैं।

शायद ही आपको पता होगा कि संचिता बनर्जी टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में नजर आ चुकि हैं, लेकिन इस सीरियल से एक्ट्रेस को कुछ खास पहचान नहीं मिली थी।संचिता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

इसी बीच संचिता और भोजपुरी के दबंग एक्टर पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) का एक रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में संचिता एक्टर पवन सिंह संग खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

संचिता येलो साड़ी में बेहद ही खूसबूरत और हॉट नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’ (Tohra Galiya Ke Dimpal) इस समय लोगों को दीवाना बना रहा है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने को पवन सिंह और संचिता बनर्जी पर फिल्माया गया है। गाने में पवन सिंह और संचिता की केमिस्ट्री देखने लायक है।भोजपुरी गाना ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’ गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस संचिता को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

सॉन्ग ने 42 मिलियन का आकड़ा पार कर लिया है। इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। संचिता को पवन सिंह और अल्का सिंह पहाड़िया ने मिलकर एक साथ गाया है।

इस गाने को जाहिद अख्तर ने लिखा है, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। गाने के वीडियो में पवन सिंह एक्ट्रेस को किस करने की भी कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।