1. Home
  2. Bollywood

Nirahua की ऑनस्क्रीन पत्नी का होठ चूमते दिखें Pawan Singh, सपने में कर डाला बड़ा कांड

Nirahua की ऑनस्क्रीन पत्नी का होठ चूमते दिखें Pawan Singh, सपने में कर डाला बड़ा कांड
इस गाने के वीडियो में पहले काजल राघवानी स्टेज (Kajal Raghwani Stage Dance) पर डांस करती हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) और अपनी हॉट अदाओं से घायल करने वाली Kajal Raghwani का एक सॉन्ग काफी सुना और देखा जा रहा है।

गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। पवन सिंह और काजल राघवानी का ये सॉन्ग रोमांस से भरपूर देखने को मिल रहा है। गाने में काजल राघवानी स्टेज पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है, जबकि पवन सिंह दर्शक के बीच में बैठकर मजे ले रहे होते हैं।

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वह भोजपुरी सॉन्ग ‘सरकेला चुनरी’ (Sarkela Chunari) है। जिसे अपनी आवाज भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने के वीडियो में पहले काजल राघवानी स्टेज (Kajal Raghwani Stage Dance) पर डांस करती हैं।

जिसे देख पवन सिंह खूब ललचाते है और फिर काजल राघवानी के सपनों में खो जाते हैं। सपने में पवन सिंह और काजल राघवानी डांस के साथ-साथ रोमांस भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस गाने को आप Big Star Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

जिसे 4.7 मिलियन बार देखा जा चुका है। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है और इस डांस को देख तरह- तरह के कॉमेंट भी किए हैं। इस सॉन्ग में काजल राघवानी अपनी दिलकश अदाओं और बेहतरीन डांसिंग मूव्स से फैंस का दिल जीत रही हैं।

ये गाना भोजपुरी सुपरहिट फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का है। इस गाने के तरह फैंस ने इस फिल्म को भी प्यार दिया है।जब भी इन दोनों की जोड़ी साथ में दिखती है , सोशल मीडिया पर आग लगा देती है।

एक्ट्रेस काजल हमेशा ही अपने एक्टिंग और हुसन से लोगों के दिलों को जीत लेती है। वहीं पवन सिंह भी अपनी दबंग और स्टाइलिश लुक से अपने फैंस को खुश कर देते हैं। जिस वजह से आज इन दोनों ही कलाकारों को चाहने वालों की भीड़ लगी हुई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।