1. Home
  2. Bollywood

Monalisa की साड़ी खोलते दिखें Pawan Singh, पेटीकोट में देख मचा हड़कंप

Monalisa की साड़ी खोलते दिखें Pawan Singh, पेटीकोट में देख मचा हड़कंप
रेड़ कलर की साड़ी में मोनालिसा हद से ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी मोनालिसा को बेड पर लेटाकर खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले पवन सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। पवन सिंह के गाने को सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जाता है।

पवन सिंह के चाहने वालों को फिल्मों का बेसब्री से इंतजार से रहता है। पवन सिंह कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उन्हीं में से एक हैं मोनालिसा। वैसे तो पवन सिंह के साथ सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह की जोड़ी को पसंद किया जाता है, लेकिन अब ये दोनों स्टार्स एक साथ काम नहीं करते हैं।

इनके बीच चल रहा विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है। भोजपुरी क्वीन मोनालिसा और पवन सिंह का एक बहुत ही पुराना गाना ‘ MUAAI DIHALA RAJAJI’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

गाने के वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह के बीच कुछ बहुत ही बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं।गाने के वीडियो में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा को खूब प्यार करते हुए दिख रहा है। जबकि, मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से पवन सिंह को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं।

रेड़ कलर की साड़ी में मोनालिसा हद से ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। गाने में पवन सिंह अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी मोनालिसा को बेड पर लेटाकर खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।इनकी ये हॉट केमिस्ट्री इंटरनेट पर आग लगा रही है।

पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्माया गया ये गाना फिल्म SAIYAN JI DILWA MANGELEIN का है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को KALPANA ने आवाज दी है, जबकि इसको लिखा है VINAY BIHARI ने और संगीत से सजाया है।

RAJESH GUPTA ने।इस हॉट रोमांटिक सॉन्ग को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, गाने को अभी तक 4,90,83,727 से अधिक बार देखा जा चुका है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।