1. Home
  2. Bollywood

Monalisa के साथ बेडरूम में बेधड़क रोमांस करते दिखें Pawan Singh

Monalisa के साथ बेडरूम में बेधड़क रोमांस करते दिखें Pawan Singh
इस गाने को भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने में मोनालिसा पिंक साड़ी में बेहद ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं। 

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पवन सिंह (Pawan Singh) हमेशा ही अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

सोशल मीडिया पर पवन सिंह की शानदार फैन फॉलोइंग है। पवन सिंह का एक काफी पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘छोलिया में रसमलाई’ (Cholia Mein Rasmalai) वायरल हो रहा है। ये भोजपुरी सिनेमा से सबसे हिट गानों में से एक है।

इस गाने को भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने में मोनालिसा पिंक साड़ी में बेहद ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं। मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं से पवन सिंह के होश उड़ाती हुईं नजर आ रही हैं।

इस गाने को Youtube पर जबरदस्त हिट मिल रहे हैं। भोजपुरी फिल्म ‘कर्त्तव्य’ (Kartavya) के इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और शायद यहीं वजह है कि ऐसे अभी तक 1,18,22,680 से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने के वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह बेडरूम में बेधड़क रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक गाने को देखने के बाद लोगों की फीलिंग जाग उठी है।गाना ‘छोलिया में रसमलाई’ यूट्यूब पर एक बार फिर से कोहराम मचा रहा है।

आपको बता दें कि इस गाने को इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है। मोनालिसा और पवन सिंह की दर्शकों के बीच बहुत पॉप्युलर है।

इनके कुछ गाने ऐसे हैं, जो यूट्यूब पर आये दिन ट्रेंड करते ही रहते हैं।ओल्ड होने के बावजूद इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। गाने को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा को बेड पर लेटाकर खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।