1. Home
  2. Bollywood

Akshara Singh के साथ बारिश में भीगते हुए रोमांस करते दिखें Pawan Singh, हुआ हंगामा

Akshara Singh के साथ बारिश में भीगते हुए रोमांस करते दिखें Pawan Singh, हुआ हंगामा
यूट्यूब पर ‘अपना बहिया में’ गाना (Apna Bahiya Me) एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैंस हैरान हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पावर-पैक कपल्स में से एक थे। लेकिन, अब इनकी जोड़ी साथ नजर नहीं आती है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी है।

इनकी जोड़ी भोजपुरी इंडस्टी में बहुचर्चित हुआ करती थी। मगर, भोजपुरी दर्शक अभी भी इनके गाने को आये दिन सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते हैं। अब इसी बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक बेहद ही रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर ‘अपना बहिया में’ गाना (Apna Bahiya Me) एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैंस हैरान हैं। वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ बारिश में भीगते हुए उन्हें प्यार करते हुए दिख रहे हैं। पिंक कलर की साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद ही खूसबूरत नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं।

गाने के वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने जबरदस्त डांस किया है। वीडियो को अब तक 8,966,379 व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

फैंस इस जोड़ी को साथ देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है और ये वाकई वीडियो को देखने लायक बनाते हैं।ये गाना फिल्म Pawan Raja का है। गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने अपनी सुनहरी आवाज दी है।

जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखा है और सॉन्ग को म्यूजिक Avinash Jha ने दिया है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।