1. Home
  2. Bollywood

रानी चटर्जी और मोनालिसा का बोल्ड डांस और हॉट अदाएं देख दीवाने हुए लोग

रानी चटर्जी और मोनालिसा का बोल्ड डांस और हॉट अदाएं देख दीवाने हुए लोग
इस गाने को खूब देखा जा रहा है इस गाने की व्यूज के बारे में बात करे तो इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों ने देख लिया है

भोजपुरी अभिनेत्री सेंसेशन मोनालिसा(Monalisa) आज इंटरनेट पर कई वजह से सर्च की जाती है। मोनालिसा(Monalisa) लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री है जो इन दिनों कई टीवी सीरियल में काम कर रही है।

अभिनेत्री मोनालिसा के बारे में बात करें तो वह नजर , नमक इश्क का , पवन राजा और घरवाली बाहरवाली जैसी शानदार फिल्मों और टेलीविजन शो के साथ लोगों के दिलों में छाई हुई है। आपको बता दें कि अभिनेत्री मोनालिसा को एक फैशनिस्टा भी कहा जाता है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। और इंस्टाग्राम पर समय-समय पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर डालती रहती हैं। वही बात करें भोजपुरी की अभिनेत्रियों की तो जो नाम सबसे पहले जहन में आता है वह है अभिनेत्री रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) का।

अब इन दिनों रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) और मोनालिसा का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें अभिनेत्री रानी चटर्जी भी अपनी हॉट अदाओं और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।इन दोनों का जो गाना इंटरनेट पर खूब देखा और सुना जा रहा है।

उसके बारे में बात करें तो उस गाने के बोल है ‘छिहतरों लेमचूस चुसलS ‘ यह गाना फिल्म नागिन से लिया गया है। और इस गाने को कल्पना और इंदू सोनाली ने अपनी आवाजें दी हैं। यह गाना वेब म्यूजिक भोजपुरी चैनल द्वारा अपलोड किया गया है।

इस गाने को खूब देखा जा रहा है इस गाने की व्यूज के बारे में बात करे तो इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों ने देख लिया है वही इस गाने को अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और मोनालिसा दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की सीनियर अभिनेत्रियां है। इन दोनों की फैन फॉलोइंग किसी अभिनेता से भी ज्यादा है। लोग इन दोनों को देखना और सुनना पसंद करते हैं।

मोनालिसा हो गैनी दीवाना तोहरा प्यार में, छेदी गंगा किनारेवाला, सइयां भाई बहन परदेसिया, इश्क का मंजन घीसे है पिया, जेड में बलमा प्यारा लागे जैसी 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं है।

एक्ट्रेस बिग बॉस के 10वें सीजन से नेशनल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।