1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary की सेक्सी अदाओं को देख लोग हुए दीवाने, वीडियो ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Sapna Choudhary की सेक्सी अदाओं को देख लोग हुए दीवाने, वीडियो ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
वायरल होते डांस वीडियो में सपना चौधरी किडनैप हो जावेगी गाने में डांस कर रही हैं, उन्होंने लाल रंग का सूट पहन रखा है जो उन पर काफी ज्यादा जच भी रहा है। डांस करते हुए सपना चौधरी लटके झटके लगाती हैं और उनके ठुमको को देखकर दर्शक दीवाने हो जाते हैं।

Sapna Choudhary Hot Video : आज सपना चौधरी का जो डांस वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसके बाद आपका दिल उन्हें किडनैप करने का करेगा। वैसे भी सपना चौधरी की खूबसूरती को देखकर हर कोई उन्हें अपना बनाना चाहता है, उनके हुस्न के जाल के आगे कोई नहीं बच सकता।

जब वो स्टेज में आती है तो चारों तरफ तालियों की आवाज आने लगती है, उनकी एक झलक पाने को लोग लालायित रहते हैं। यूं तो इंटरनेट में उनके कई सारे वीडियो चलते हैं पर आज जो वीडियो हम आपको दिखाएंगे वह आपके होशो हवास उड़ा देगा।

जी हां बिल्कुल सही सुना आपने, सपना चौधरी का यह डांस वीडियो इंटरनेट में इतना ज्यादा वायरल हो रहा है जिसकी हद नहीं है। वायरल होते डांस वीडियो में सपना चौधरी किडनैप हो जावेगी गाने में डांस कर रही हैं, उन्होंने लाल रंग का सूट पहन रखा है जो उन पर काफी ज्यादा जच भी रहा है।

डांस करते हुए सपना चौधरी लटके झटके लगाती हैं और उनके ठुमको को देखकर दर्शक दीवाने हो जाते हैं। भले ही यह वीडियो 1 साल पुराना है पर आज भी लोग इसे उसी नजरिए से देखते हैं जैसे कि कल ही सपना चौधरी ने नया डांस किया होगा।

अब तक 17 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं जो कि बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। अगर आप भी सपना चौधरी के बहुत बड़े फैन हैं तो यह वीडियो आपको पसंद आएगा, अगर आप सपना चौधरी के फैन नहीं है तो इसके बाद आप उनके प्रशंसक डेफिनेटली बन जाएंगे।

हम इतनी गारंटी से इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई लोग इस वीडियो को देखकर उनके तगड़े फैन बन चुके हैं। सपना चौधरी यूं ही डांस नहीं करती बल्कि जब वो नाचती हैं तो चारों तरफ एनर्जी का माहौल हो जाता है।

ना सिर्फ हरियाणवी में बल्कि अब तो वह बॉलीवुड गानों में भी जमकर बवाल मचाती है, देखिए आप भी सपना चौधरी का वायरल होता यह डांस वीडियो।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।