1. Home
  2. Bollywood

स्टेज पर Priyanka Chaudhary ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज, सीटियों और तालियों से गूंज उठा माहौल

स्टेज पर Priyanka Chaudhary ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज, सीटियों और तालियों से गूंज उठा माहौल
आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चौधरी(Priyanka Chaudhary) भी अन्य डांसर की तरह ही एक स्टेज डांसर है और वह जब भी स्टेज पर आती है तो लोग उन्हें देखने के लिए पागल हुए जाते हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का कुछ अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। हरियाणवी डांसर ने अपनी हॉटनेस से हर जगह तहलका मचाया हुआ है। हरियाणा की तमाम डांसर जैसे सपना चौधरी, सुनीता बेबी मुस्कान बेबी ने अपनी हॉटनेस से दर्शकों को मदहोश किया हुआ है।

ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं हरियाणा की उभरती हुई डांसर प्रियंका चौधरी(Priyanka Chaudhary) के बारे में। आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चौधरी(Priyanka Chaudhary) भी अन्य डांसर की तरह ही एक स्टेज डांसर है और वह जब भी स्टेज पर आती है तो लोग उन्हें देखने के लिए पागल हुए जाते हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चौधरी को चाहने वालों की संख्या भी काफी ज्यादा है। प्रियंका चौधरी को देखने के लिए उनकी एक झलक पाने के लिए लोग कतार में घंटों इंतजार करते हैं।

हाल ही में अब प्रियंका चौधरी(Priyanka Chaudhary) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। प्रियंका चौधरी के वायरल हो रहे गाने का टाइटल है घुंघट की ओट में Ghunghat Ki Ote Me।

उनका यह गाना एल्बम पंडाला रागनी कंपटीशन से लिया गया है। इस गाने को आवाज दी है सिंगर राज मनवार ने।इसके लिरिक्स तैयार किए हैं नवीन ने और इसका म्यूजिक डायरेक्ट किया है विराज बंधु ने।

इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 7 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और 11 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और यह गिनती अब बढ़ती ही जा रही है।

प्रियंका चौधरी(Priyanka Chaudhary) अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इसके साथ ही उनके बोल्ड एक्सप्रेशन सभी को बेकाबू किये जा रहे हैं।

इतना ही नहीं प्रियंका चौधरी के हर एक डांस मूव पर लोग शोर मचा रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।