1. Home
  2. Bollywood

गले में दुपट्टा डाल रचना तिवारी ने हिलाई ऐसे कमर कि कुंवारे लड़कों की भीड़ हुई बेकाबू

 गले में दुपट्टा डाल रचना तिवारी ने हिलाई ऐसे कमर कि कुंवारे लड़कों की भीड़ हुई बेकाबू
उनका सेक्सी अंदाज और गजब के ठुमके कुंवारें लड़कों को ही नहीं बूढ़ों का भी पारा चढ़ा देते हैं। यही वजह है कि उन्हें जमीन से लेकर सोशल मीडिय तक पर खूब प्यार और दुलार मिलता है।

सपना चौधरी की तरह जब रचना तिवारी मंच पर आती है तो लोगों की भीड़ पागल हो जाती है, जिन्हें देख हर किसी दिल दीवाना बना जाता है। अगर आपने रचना तिवारी का डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

उनका सेक्सी अंदाज और गजब के ठुमके कुंवारें लड़कों को ही नहीं बूढ़ों का भी पारा चढ़ा देते हैं। यही वजह है कि उन्हें जमीन से लेकर सोशल मीडिय तक पर खूब प्यार और दुलार मिलता है

लोकप्रियता के मामले में भी हर किसी सेलिब्रिटी को कड़ी टक्कर देती हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। अगर आपने उनका वीडियो देख लिया तो दिल दे बैठेंगे।

रचना तिवारी ने हिलाया ऐसे बदन की खूब नाची भीड़मंच पर चढ़कर रचना तिवारी ने ऐसे गदर और बिंदास लटके-झटके मारे कि हर किसी का दिल फिदा हो गया। रचना तिवारी इस वीडियो में देखी जा सकती हैं।

जिन्होंने गले में दुपट्टा और हाथ में खड़ी डाल रखी है। उनके सेक्सी मूव्स हर किसी को तड़पाते नजर आ रहे हैं।सुनीता का यह वीडियो देख हर कोई पागल हो जाएगा।

जिनके लटके-झटकों से आपका दिल फिसलना बिल्कुल तय माना जा रहा है।रचना तिवारी के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही हैं।

रचना तिवारी ने कड़ी मेहनत कर बनाई पहचान

हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम किसा का आता है तो रचना तिवारी का है, जिन्हें जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का खूब प्यरा और दुलार मिलता है।

इनकी हॉट अदाएं फैंस को बिल्कुल मदमस्त बना देती हैं, जो लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने का काम करती हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत कर नाम रोशन करने का काम किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।