1. Home
  2. Bollywood

अपनी वाइफ Amrapali को बेड पर लिटाकर Nirahua ने कमर में हाथ डाल किया किस लेने की जिद

अपनी वाइफ Amrapali को बेड पर लिटाकर Nirahua ने कमर में हाथ डाल किया किस लेने की जिद

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इंटरनेट पर भी खूब पसंद की जाती है।इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना खूब धूम मचा रहा है।


भोजपुरी जगत के कलाकार आजकल अपना खूब जलवा बिखेरे हुए हैं। वहीं पॉपुलर कलाकार जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amarpali) का नाम यूपी, बिहार में मशहूर है। जिसकी वजह से इन दोनों की दमदार फैन फॉलोइंग भी है।

इनके गाने रिलीज होते ही इनके चाहने वालों की देखने के लिए लाइन लग जाती है। खासकर, आम्रपाली के फिगर को देख बड़ो से लेकर नौजवान तक रोमांटिक हुए जाते हैं।

इस गाने ने मचाई धूम

वहीं Aarpali Dubey भी हॉटनेस में किसी से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती और उनके लटके झटको को देखने के लिए लोग पागल हुए रहते हैं। जब भी इन दोनों जोड़ी की कोई फिल्म आती है तो भोजपुरी दर्शक देखने को बेताब हो जाते हैं।

इसके साथ ही निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इंटरनेट पर भी खूब पसंद की जाती है।इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना खूब धूम मचा रहा है।इस गाने का टाइटल है ‘मज़ा मारे तुरबा गहनवा’ (Maja Mare Mein Turba Gahanwa) जो काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस गाने को रजनीश मिश्रा ने गाया है, जबकि इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट प्रवेश लाल यादव ने किया हैं। इस गाने के वीडियो में निरहुआ आम्रपाली के साथ बेड पर रोमांस करते भी दिख रहे है।

जिसमें आम्रपाली ने देसी तरीके से साड़ी पहनकर दिखती हुई नजर आ रही हैं।इसके साथ ही दोनों पलंग पर सुहागरात जैसी सेज सजा कर रोमांस करते हुए दिखते हैं। कभी कमर में हाथ लगा कर तो कभी चुम्मा कर उनको रिझाने की कोशिश करते हैं।

साथ ही इस वीडियो में दोनों की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल है। इस सॉन्ग को देखने के बाद दर्शकों ने इनकी खूब जमकर तारीफ भी की है।

इंटरनेट में मचा रहा खूब धमाल

इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं जिसे 11 मिलियन बार देखा गया है। जिसे आप SRK यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों की जोड़ी ने कैसे भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है।

और तो और लोगों ने तरह तरह कॉमेंट भी किए हैं। आम्रपाली दुबे (Aamrpali Dubey) ने निरहुआ (Nirahua) के साथ करीब 30 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है।

इंटरनेट पर आये दिन निरहुआ और आम्रपाली दुबे का कोई ना कोई गाना ट्रेंड करता ही रहता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।