1. Home
  2. Bollywood

Na Umra Ki Seema Ho शो में विधि का किरदार निभा रही रचना मिस्त्री अपने हल्दी सीक्वेंस के दौरान हुई भावुक, जानिए क्यों !

Na Umra Ki Seema Ho शो में विधि का किरदार निभा रही रचना मिस्त्री अपने हल्दी सीक्वेंस के दौरान हुई भावुक, जानिए क्यों !
Na Umra Ki Seema Ho Story: हल्दी के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रचना मिस्त्री कहती हैं, ''इस ख़ास सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि सब कुछ इतना वास्तविक लग रहा था कि मुझे रोने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ी।

Haryana News Post : Na Umra Ki Seema Ho Updates: रचना मिस्त्री एक प्रतिभावान अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई धारावाहिकों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं से दर्शकों का दिल जीता है। वर्तमान में वे स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा हो' (Na Umra Ki Seema Ho) में  लीड किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस शो ने अपनी अद्भुत कहानी से दर्शकों को बांधे रखा हैं जहाँ इकबाल खान और रचना मिस्त्री, देव-विधि के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इन कलाकारों ने आखिरकार अपने पात्रों के माध्यम से दर्शकों को दिखा दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है और अब ये जोड़ी सामाजिक मानदंडों को तोड़ते हुए शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इस ख़ास सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हल्दी की रस्म निभाते हुए अचानक रचना की आँखों में आंसू आ गए।

Read Also: Bollywood : आखिर जया बच्चन ने क्यों रेटिंग देने में अमिताभ के काटे 5 अंक?

Na Umra Ki Seema Ho Story: हल्दी के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रचना मिस्त्री कहती हैं, ''इस ख़ास सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि सब कुछ इतना वास्तविक लग रहा था कि मुझे रोने के लिए ग्लिसरीन का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ी। मैं उस दृश्य का प्रत्यक्ष अनुभव कर रही थी क्योंकि मैंने वास्तव में उन भावनाओं को महसूस किया था जो एक दुल्हन शादी के लिए तैयार होने के दौरान महसूस करती है।
 

Read Also: Bollywood : राजकुमार राव और नोरा फतेही के गाना ''सिला दीयां का टीजर'' का टीजर हुआ रिलीज?


उन्होंने आगे कहा, " हल्दी की खूबसूरत परंपरा को देखना मेरे लिए सार्थक था क्योंकि इसने मुझे अपने परिवार के साथ इस उत्सव को मनाने का सही अहसास कराया। मुझे अपनी रील हल्दी इवेंट की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मैं इस दौरान बेहद खुश और रोमांचित थी। हमने शादी की सभी रस्मों को बहुत धूमधाम से मनाया और आने वाले एपिसोड में मैं इसे देखने और इसे दोबारा एन्जॉय करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।"



इस साल की अनोखी शादी का गवाह बनने के लिए दर्शक तैयार हो जाएं, जिसमें हम जानेंगे कि देव और विधि इस शादी को लेकर कितना उत्साहित हैं और शादी के बाद इस नए जोड़े के जीवन में क्या कुछ नया होने वाला है। दर्शकों द्वारा मिलने वाले प्यार से इस शो को बहुत लोकप्रियता हासिल हुई है। इस नई पेशकश में प्यार को एक अलग रूप दिया गया है जहाँ यह बताया गया है कि प्यार में पड़ने के लिए कोई उम्र आड़े नहीं आती।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।