1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने Dil Ke Kholegi गाने पर स्टेज पर ही खोलकर रख दिया अपना सब, लोग लगे शर्माने

Rachna Tiwari ने Dil Ke Kholegi गाने पर स्टेज पर ही खोलकर रख दिया अपना सब, लोग लगे शर्माने
गाने को दो हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक भी किया जा चुका है। इस गाने को 29 मार्च 2023 को अपलोड किया गया था। रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के वायरल हो रहे इस गाने को रचना तिवारी सोनोटेक नाम के चैनल से अपलोड किया गया था।

हरियाणवी डांसर रचना तिवारी(Rachna Tiwari) एक बेहद ही शानदार कलाकार हैं। रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के डांस वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। रचना तिवारी तेजी से उभरती हुई डांसर है।

रचना तिवारी(Rachna Tiwari Dance ) जब भी स्टेज पर आती है तो आग लगा कर रख देती हैं।वह जब भी स्टेज पर ठुमके लगाती है तो उन्हें देखने वाली पब्लिक अपना आपा खो बैठती है। उनके शो के सभी टिकट पहले से ही बुक हो जाते हैं।

इन दिनों रचना तिवारी का एक और गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। रचना तिवारी का जो गाना वायरल हो रहा है। उसके बोल है Dil Ke Kholegi। रचना तिवारी का गाना खूब वायरल हो रहा है। बल्कि ट्रेंड पर आ चुका है।

रचना तिवारी के फैंस इस गाने को खूब शेयर कर रहे हैं। रचना तिवारी के इस गाने के बारे में बात करें तो गाने को अब तक 33 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वही गाने को दो हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक भी किया जा चुका है।

इस गाने को 29 मार्च 2023 को अपलोड किया गया था। रचना तिवारी(Rachna Tiwari) के वायरल हो रहे इस गाने को रचना तिवारी सोनोटेक नाम के चैनल से अपलोड किया गया था। यह गाना अब इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है लोग इस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

रचना तिवारी की हॉट अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हुए जा रहा है। लोग रचना तिवारी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।रचना तिवारी हरियाणा में एक नई डांसर है बावजूद इसके उनकी तुलना अभी से ही सपना चौधरी से होने लगी है।

लोगों का कहना है कि रचना तिवारी आने वाली सपना चौधरी है। रचना तिवारी के कई सारे गाने यू ट्यूब पर मौजूद है जिसे लोग खूब देख रहे हैं और वायरल भी कर रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।