1. Home
  2. Bollywood

Rachna तिवारी ने पानी में भिगकर मचाया हंगामा, जवान लड़कों ने खूब कि नोटों की बारिश

Rachna तिवारी ने पानी में भिगकर मचाया हंगामा, जवान लड़कों ने खूब कि नोटों की बारिश
बात करेंगे हरियाणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन रचना तिवारी की, जिनकी हॉट अदाएं हर किसी को मदमस्त कर देती हैं।

हरियाणवी जगत की एक ऐसी डांसर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जो आपको भी हैरान कर देंगी। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में आपने कई डांसर और सिंगर का नाम सुना होगा, लेकिन जिनके बारे में हम बताएंगे शायद आप नहीं जानते होंगे।

हम बात गोरी नागोरी, सपना चौधरी या सुनीता बेबी और कोमल रंगीली की बात नहीं करेंगे। बात करेंगे हरियाणवी इंडस्ट्री की सेकेंड क्वीन रचना तिवारी की, जिनकी हॉट अदाएं हर किसी को मदमस्त कर देती हैं। उनका कद छोटा और काठी मोटी है।

आपने उन्हें देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे। रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो कुंवारे लड़के ही नहीं बुजुर्गों की भीड़ भी आपा खो बैठती है, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो जाते हैं।लोकप्रियता भी ऐसी कि सोशल मीडिया पर उन्हें खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं। आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी ने पानी की बौछार कर खूब लगाए ठुमके

हरियाणवी जगत में सेकेंड क्वीन के नाम से मशहूर होने के लिए दिन रात एक कर रही रचना तिवारी की हॉट अदाएं हर किसी को मदमस्त बना रही हैं। इस वीडियो में आप उन्हें देख बिल्कुल पागल हो जाएंगे। रचना तिवारी का आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

जब वे मंच पर आई तो उन्होंने पहले बोतल से पानी की बौछार कि इसके बाद लोगों ने शोर शराबा शुरू कर दिया जिसके बाद क्वीन डांस शउरू कर दिया। पानी में भीगकर रचना तिवारी बहुत ही सेक्सी नजर आ रही हैं।

जहां फैंस नोटों की बारिश भी करते दिख रहे हैं। रचना तिवारी गले में दुपट्टा डालकर बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को पागल बना रही हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।