1. Home
  2. Bollywood

रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया ऐसा बवंडर कि नहीं आएगी सपना की याद

रचना तिवारी ने फाड़ू डांस से मचाया ऐसा बवंडर कि नहीं आएगी सपना की याद

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया सबके होश उड़ा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।

कहने के लिए तो हरियाणवी इंडस्ट्री में तमाम डांसर और और सिंगर हैं, जिन्हें मंच पर खूब पसंद किया जाता है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री का नाम लेते ही आपके मन में सपना चौधरी की चेहरा याद आ रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

इस जगत में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। हरियाणवी जगत में अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो लोगों के बीच धमाल मचाने का काम कर रही हैं।

इसमें बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी और गोरी नागोरी व कोमल रंगीली की। इन सभी डांसर्स के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है।

अगर आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है। इस वीडियो में रचना तिवारी टाइट और सेक्सी सूट में एकदम खूबसबूरत लग रही हैं।

जिन्हें देख बूढ़े भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। हजारों लोगों के सामने मंच पर डांस कर रही रचना तिवारी को फैंस का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।

रचना तिवारी ने सेक्सी ठुमकों से मचाया बवाल

हरियाणवी इंडस्ट्री की नई नवेली डांसर रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया सबके होश उड़ा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है।आप मंच पर साफ देख सकते हैं कि रचना तिवारी के साथ एक बच्चा भी लटके-झटके लगाता दिख रहा है।नहीं उनके ऊपर नोट की भी खूब बारिश हो रही है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

यूट्यूब पर व्यूज देखें जाए तो कई लाख लोग इस वीडियो का मजा ले चुके हैं, जहां फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।