1. Home
  2. Bollywood

Rachna Tiwari ने सपना का रुतबा किया खत्म, लगाए ऐसे ठुमके कि खूब हुई नोटों की बारिश

Rachna Tiwari ने सपना का रुतबा किया खत्म, लगाए ऐसे ठुमके कि खूब हुई नोटों की बारिश
रचना तिवारी मंच पर घूम घूम कर ऐसे नाच रही हैं कि जवान बॉय भी दीवाने हो रहे हैं। आप भी उनकी चाहते में आपा खो देंगे।

हरियाणवी इंडस्ट्री का नाम लेते ही सबसे पहले सपना चौधरी का ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस इंडस्ट्री में अब कई ऐसी डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी जगत में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी व कोमल रंगीली की। ये सभी क्वीन इन दिनों हर किसी के दिल पर छुरियां चला रही हैं, जो सबको मदमस्त करती दिख रही हैं। हर कोई उनकी चाहते में पागल होता दिख रहा है।

रचना तिवारी मंच पर घूम घूम कर ऐसे नाच रही हैं कि जवान बॉय भी दीवाने हो रहे हैं। आप भी उनकी चाहते में आपा खो देंगे। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मंच पर खड़े लोगों की भीड़ में बूढ़े तो खुद ही ठुमके लगा रहे हैं।

रचना तिवारी ने घुमाया ऐसे बदन कि मर मिटने को तैयार हुई भीड़हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी की चाहत किसी छुपी नहीीं है, जो हर किसी को पागल बना देती हैं। अगर आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी एक दम सेक्सी डांस करती दिख रही हैं, जहां लोग उनके ऊपर पैसों की बारिश से सबका मन अपनी और आकर्षित कर रहे हैं। रचना तिवारी टाइट सूट में इतनी सेक्सी लग रही हैं कि कुछ पूछों ही मत, क्योंकि उनकी हॉटनेस अदाओं का हर कोई दीवाना है।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो हर किसी को पागल बनी रही हैं।

इससे पहले भी रचना तिवारी के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुके हैं। कहीं उनके कार्यक्रम होते हैं तो लाखों की संख्या में फैंस की भीड़ पहुंच जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।